Home SMARTPHONE 65 हजार रुपये की रेंज में ये बाइक हैं बेहतर, इनमें से एक 75 KM की देती है माइलेज

65 हजार रुपये की रेंज में ये बाइक हैं बेहतर, इनमें से एक 75 KM की देती है माइलेज

0
  1. Hindi News
  2. यूटिलिटी न्यूज
  3. 65 हजार रुपये की रेंज में ये बाइक हैं बेहतर, इनमें से एक 75 KM की देती है माइलेज

Affordable Bikes In India: ग्राहकों को लुभाने के लिए कंपनियां ऐसी कई बाइक्स को मार्केट में उतार चुकी है। ऐसे में ग्राहकों के बीच काफी कन्फ्यूजन होता है कि वे कौन सी बाइक लें और किसे नजरअंदाज करें।

TVS Sport Mileage Record, best mileage bike in india, TVS Sport Price, TVS Sport features, TVS Sport specification, TVS Sport MileageTVS Sport किक स्टार्ट और इलेक्ट्रिक स्टार्ट दोनों वैरिएंट में उपलब्ध है।

Affordable Bikes In India: इस दिवाली अगर आप एक किफायती बाइक खरीदने की सोच रहे हैं तो टीवीएस स्पोर्ट्स और होंडा सीडी 110 ड्रीम अच्छे विकल्प हैं। कम बजट रेंज में ज्यादा माइलेज वाली देने वाली बाइक्स की चाह रखने वालों के बीच ये दोनों ही बाइक काफी पॉपुलर है। टीवीएस और होंडा की इन दोनों बाइक्स की कई लाख यूनिक को बेचा जा चुका है।

खास बात यह है कि इन बाइक्स की मेंटेनेंस का खर्च भी कम है। हमारे देश में कम बजट रेंज वाली और ज्यादा माइलेज देने वाली बाइक्स को काफी पसंद किया जाता है। ग्राहकों को लुभाने के लिए कंपनियां ऐसी कई बाइक्स को मार्केट में उतार चुकी है। ऐसे में ग्राहकों के बीच काफी कन्फ्यूजन होता है कि वे कौन सी बाइक लें और किसे नजरअंदाज करें। ऐसे में हम आपको टीवीएस स्पोर्ट्स और होंडा सीडी 110 ड्रीम बाइक्स के बारे में विस्तार से जानकारी दे रहे हैं।

1. टीवीएस स्पोर्ट्स: यह टीवीएस की सबसे ज्यादा बिकने वाली बाइक्स में से एक है। इस बाइक की सबसे बड़ी खासियत इसकी माइलेज है। यह 75 किलो मीटर प्रति लीटर की माइलेज देती है। दरअसल बाइक में 109.7 सीसी इंजन का इस्तेमाल किया है। यह सिंगल सिलिंडर युक्त है जो कि 7.8पीएस का पावर और 7.5 एनएम का टार्क जेनरेट करता है। वर्तमान में टीवीएस स्पोर्ट के किक-स्टार्ट वर्जन की कीमत 54,850 रुपये और सेल्फ स्टार्ट वाले मॉडल की कीमत 61,525 रुपये है। बाइक में 10 लीटर का फ्यूल टैंक है। इस बाइक की अधिकतम स्पीड 90 किलो मीटर प्रति घंटा है।

2. होंडा सीडी 110 ड्रीम: कम बजट रेंज में होंडा की इस बाइक को भी लोग हाथों-हाथ स्वीकार करते हैं। कम मेंटेनेंस खर्च और ज्यादा माइलेज के लिहाज से इस बाइक को डिजाइन किया गया है। बात करें इस बाइक की खासियत की तो इसमें 109.5 सीसी का इंजन दिया गया है जो कि 9.00 बीएचपी की पॉवर जनरेट करता है। यह बाइक 74 किलो मीटर प्रति लीटर का माइलेज देती है। होंडासीडी 110 ड्रीम STD BS VI की एक्स शो रूम कीमत 64,505 रुपये हैं तो होंडासीडी 110 ड्रीम DLX BS VI की कीमत 65,505 रुपये है।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

news image
#smartphonephotography
image
Read More

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here